रेप पीड़िता के पिता की हत्या, दो इंस्पेक्टर समेत चौकी प्रभारी निलंबित

फिरोजाबाद — उत्तर प्रदेश में अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है।ताजा मामला फिरोजाबाद जिले का है जहां रेप पीडिता की दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।हालांकि दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दो इंस्पेक्टर समेत चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है।यहीं नहीं हत्यारोपी पर पचास हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है।

बता दें कि बता दें कि थाना उत्तर क्षेत्र के एक मोहल्ले निवासी दुष्कर्म पीड़िता किशोरी के पिता (45) सोमवार शाम तकरीबन साढ़े सात बजे पैदल घर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान किसी ने उनको गोली मार दी। वो लहूलुहान होकर गली में गिर पड़े। क्षेत्र के लोगों की मदद से घायल को जिला अस्पताल भेजा गया। चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं दुष्कर्म के आरोपी आचमन और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।जबकि दुष्कर्म पीड़िता के पिता के शव का पोस्टमार्टम के भेजा गया। वहीं इस मामले की गंभीरता देखते हुए आईजी रेंज आगरा ने शिकोहाबाद इंस्पेक्टर लोकेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर उत्तर केशव शर्मा और चौकी प्रभारी को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है।जबकि हत्यारोपी पर पचास हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। इसके अलावा आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने जानकारी दी कि हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीम गठित की गई हैं।

Comments (0)
Add Comment