बुलंदशहर में दो मासूम बहनों के साथ रेप

बुलंदशहर — योगी सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद  प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ हो रही दरिंदगी रुकने का  नाम नही ले रहीं और अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है.

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है जहां घर के बाहर खेल रहीं 7 साल और 5 साल की दो मासूम बहनों को बर्गर खिलाने के बहाने एक दरिंदे ने खेत में ले जाकर रेप किया. इसके बाद दरिंदा दोनों मासूम बहनों को अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गया. वहीं लोगों ने मामले में गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा काटा. उधर मामले को बढ़ता देख पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है.

बता दें कि मामला बुलन्दशहर के अगौता ज्ञतना क्षेत्र का है. जहां 7 साल और 5 साल की दो मासूम बहनें मंगलवार को अपने घर के बाहर खेल रही थीं. इस दौरान एक बाइक सवार युवक आया और  बर्गर खिलाने के बहाने दोनो बहनों को अपने साथ बाइक पर बिठाया और ले गया. इसके बाद उसने खेत में ले जाकर दोनों मासूम बच्चियों से रेप किया.वहीं शाम तक जब दोनों बच्चियां घर नहीं पहुंचीं तो उनकी तलाश शुरू की गई. जिसके बाद एक खेत में दोनों मासूम बहनें गंभीर हालत में मिलीं. 

आनन-फानन में दोनों को जिला महिला चिकित्सालय मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया. मामले की जानकारी जैसे ही गांव के लोगो को लगी तो बुधवार को ग्रामीणों ने दरिदें की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया और पुलिस विरोधी नारेबाजी की. 

उधर पुलिस ने दो मासूम बहनों के साथ रेप के मामले में अज्ञात के खिलाफ बलात्कार व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की माने तो आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गयी हैं.

Comments (0)
Add Comment