2019 से पहले नहीं बना राम मंदिर, तो साधु-संत करेंगे आंदोलन: साक्षी महाराज

न्यूज डेस्क — भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि 2019 से पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा। अगर नहीं होता है तो देश के साधु संन्यासियों को मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा।

राम मंदिर मुद्दे पर साक्षी महाराज ने कहा, ‘मुझे लगता है कि 2019 से पहले राम मंदिर का निर्माण करने के बाद हम चुनाव में जाएंगे लेकिन मामला अदालत में है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से आग्रह किया कि देश की शीर्ष अदालत इस पर जल्द फैसला ले ताकि साधु-संतों को मंदिर निर्माण के लिए आंदोलन पर उतारू न होना पड़े।

दरअसल दिल्ली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का तीन दिवसीय कार्यक्रम चल रहा है। इसे लेकर साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें कार्यक्रम में जाना चाहिए और कुछ सीखना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी को कार्यक्रम में आने का न्योता मिलता है, तो इसे स्वीकार करना चाहिए।

साक्षी महाराज ने कहा, ‘वहां जाने से राहुल को पता चलेगा कि संघ क्या काम करता है और संघ की विचारधारा क्या है। कुछ ना कुछ सीख कर आएंगे। उनको पता चलेगा देशभक्ति क्या होती है।’ साक्षी महाराज ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है राहुल गांधी अपने आप को बहुत योग्य समझते हैं। जब बहुत सम्मान के साथ आमंत्रण दिया गया है, तो राहुल गांधी को आमंत्रण स्वीकार करना चाहिए और उस बैठक में जाना चाहिए। वहां जाने से उन्हें अपनी बात कहने का अवसर मिलेगा।

Comments (0)
Add Comment