राम मंदिर मुद्दे पर बिफरे शरद यादव-‘योगी का काम मंदिर में घंटा बजाना और पूजा करना है’

बाराबंकी– जेडीयू के पूर्व नेता शरद यादव ने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला बोला है। राम मंदिर मुद्दे पर बिफरे शरद यादव ने सीएम योगी को लेकर मंगलवार को विवादित बयान दिया है। शरद यादव ने कहा है कि योगी का काम मंदिर में घंटा बजाना है संविधान से इनका कोई लेना देना नहीं है।

इनका काम मंदिर जाना पूजा पाठ करना और घंटा बजाना है। हमारा मंदिर से कोई वास्ता नहीं है हम जीवित लोगों को पूजते हैं। संविधान में इन बातों का कोई मतलब नहीं है। लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) नाम से नई पार्टी बनाने वाले शरद यादव ने बीजेपी सरकार को खूब कोसा। भाजपा पिछले चार साल में पूरी तरह से नकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि ये लोग सिर्फ झूठ की खेती करते हैं और लोगों को धोखा देते हैं। शरद यादव ने राम मंदिर के मुद्दे पर भी बीजेपी को जमकर घेरा। शरद यादव बाराबंकी जिले में एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने आए थे।

शरद यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री का चेहरा 2019 के लोक सभा चुनाव के बाद तय किया जाएगा। शरद यादव से जब राम मंदिर के मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि हम जिन्दा लोगों को पूजते हैं, हमारा और संविधान का इससे कोई वास्ता नहीं है। बीजेपी राम मंदिर के सहारे देश को गुमराह कर रही है। 

Comments (0)
Add Comment