सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं ये IAS अफसर, देसी लुक तेजी से हो रहा वायरल

मोनिका ने 2017 में 403 वीं रैंक हासिल कर भारतीय रेल यातायात सेवा के लिए चयनित हुई

आधुनिकता की इस चकाचौंध में कई लोग किसी बड़े मुकाम पर पहुंचने के बाद सबसे पहले अपनी परंपराओं से किनारा कर लेते हैं। लेकिन इसके विपरीत, राजस्थान की आईएएस (IAS) अफसर मोनिका यादव का देसी लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनाय हुआ है।

ये भी पढ़ें..अयोध्या में बनने वाली मस्जिद पर बीजेपी विधायक का विवादित बयान

दरअसल आईएएस (IAS) मोनिका के फोटो वायरल होने के पीछे सबसे बड़ा कारण उनकी सादगी और परंपरा प्रेम है। यही कारण है कि अपनी बेटी के जन्म के बाद जब इस अधिकारी ने अपनी परंपराओं को निभाया। जिससे मोनिका की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गईं। मोनिका की वायरल फोटो पर लोग उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

2017 में पास की आईएएस की परीक्षा 

आपको बता दें कि सीकर जिले के श्रीमाधोपुर तहसील के लिसाड़िया गांव रहने वाली मोनिका यादव IAS अधिकारी हैं। मोनिका ने भारतीय प्रशासनिक सेवा परीक्षा 2017 में 403 वीं रैंक हासिल की और भारतीय रेल यातायात सेवा के लिए चयनित हुई। मोनिका ने मार्च 2020 में बेटी को जन्म दिया था। और मोनिका यादव मातृत्व अवकाश पर हैं। इसी के चलते वह अब सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

भारतीय प्रशासनिक सेवा में उच्च पद पर पहुंचीं मोनिका ने परंपराओं से दूरी नहीं बनाई। मोनिका की शादी भी आईएएस सुशील यादव के साथ हुई है। सुशील यादव वर्तमान में राजसमंद में एसडीएम के पद पर कार्यरत हैं।

ये भी पढ़ें..रक्षाबंधन विशेषः भूलकर भी अपने भाई को ना बांधें ऐसी राखी, वरना..

IAS Monica YadavIAS officer Monika Yadav's look on social media is viralMonica Yadavsocial mediaआईएएस मोनिका यादवमोनिका यादवसोशल मीडियासोशल मीडिया पर आईएएस अधिकारी मोनिका यादव का लुक वायरल
Comments (0)
Add Comment