प्रतापगढ़ में रोड़ शो के दौरान राजा भैया ने चुनाव आयोग पर जताई नाराजगी

प्रतापगढ़ — राजा भैया की प्रतापगढ़ में कितनी धाक है इसका एक उदाहरण आज उनके रोड़ शो में देखने को मिला। प्रतापगढ़ लोकसभा से जनसत्ता दल के प्रत्याशी अक्षय प्रताप सिंह के पक्ष में किए गए रोड शो हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए।

वहीं जिला मुख्यालय पहुचे जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया ने चुनाव आयोग से नाराजगी जताई। राजा भैया ने कहा सत्ता पक्ष के लिए चुनाव आयोग काम कर रहा है। लोग आयोग से उनकी फर्जी शिकायत करते है।

उन्होंने बताया कि पांचवे चरण के चुनाव में कौशाम्बी लोकसभा में सिर्फ दो विधायको मुझे और बाबागंज विधायक विनोद सोनकर को ही नजरबंद किया गया। जबकि सत्ता पक्ष के तीन अन्य विधायकों नजरबंद नहीं किया गया। न ही कोई कार्यवाई की गई। जबकि कार्यवाई सब पर बराबर होनी चाहिए थी। 

राजा भैया ने कहा मैने कभी आयोग के निर्देशों की खिलाफत नही की।वही गुरुवार को जिले में होने वाले बीजेपी के कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि जनसत्ता पार्टी को लोगो से मिल रहे आशिर्वाद से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, अपनादल नेता अनुप्रिया पटेल और कल होने वाले गृहमंत्री को भी आना पड़ रहा। उन्होंने कहा कि कौशाम्बी और प्रतापगढ़ दोनों सीट जनसत्ता दल जीत रही। आज राजा भैया का रोड शो रहा पट्टी में हजारों कार्यकर्ता और गाड़ियों के साथ रोड शो में शामलि हुए।बता दें कि अब तक 265 किमी का रोड़ शो सम्पन्न हो चुका है।वहीं तीसरे दिन 88 किमी का रोड़ शो किया जाएगा जिसमें सिनेस्टार राजपाल यादव की शिरकत करेंगे।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Comments (0)
Add Comment