निरंजन ज्योति ने किया कटाक्ष-‘राहुल अपने नेताओं की लिखी चिट्ठी सदन में पढ़ते हैं’

फतेहपुर — उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दिवसीय कार्यकम में आयी जिले की सांसद व  केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते कहा कि खड़े होने की स्थिति राहुल की नहीं है।

राहुल गांधी अपने नेताओं की लिखी हुई चिट्ठी सदन में पढ़ते हैं और जब बोल नहीं पाते हैं तो सदन से दस बार अंदर बाहर होते हैं। अगर इनमे हिम्मत होती तो सदन को बाधित नहीं करते और सरकार इनके सवाल का जवाब देने को तैयार थी। यह खुद नहीं चाहते सदन में बहस हो चर्चा हो जिससे कांग्रेस कटघरे में खड़ी होगी बाहर बोलना सरल है। कांग्रेस ने जिस तरह से इस बजट सत्र को बाधित किया है मुझे लगता है जनता ने जिस तरह कांग्रेस को नकारा है और राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद हमारी सरकार ने तीन चार राज्य छीना है ।

वही राहुल द्वारा अमेठी को 15 साल में सिंगापुर व कैलिफ़ोर्निया बना दिये जाने के बयान पर कहा कि जो 60 साल में नहीं बना पाए अब बनाने का सपना देख रहे हैं। आजादी के बाद से प्रधानमंत्री ने जो काम किया है अगर इन्होंने किया होता तो यह सब कहने की जरूरत नहीं पड़ती , राहुल सिंगापुर तो नहीं बना पाएंगे लेकिन इस देश का माहौल जरूर खराब करेंगे। साधु संतों को कांग्रेस द्वारा आतंकी घोषित कर जेल में डाला गया था।

हिन्दू आतंकवाद को एक रंग देने का काम किया था। राहुल गांधी देश का ध्यान भटका रहे हैं। राहुल देश से माफी मांगे और ऐसे लोगों पर एफआईआर होनी चाहिए। जिन लोगों ने साधु संतों को फर्जी दस्तावेज बनाकर आतंकवादी घोषित किया था ।वही केंद्र सरकार व राज्य सरकार द्वारा नाबालिग के साथ रेप के मामले में फांसी का कानून बनाये जाने के मामले में कहा की कानून बनाना और मानसिकता दोनो में तालमेल नहीं होगा ; तब तक इस तरह के घृणित अपराध रोकना बहुत कठिन होता जा रहा है।  वही उन्होंने उमा भारती द्वारा लड़कियों के साथ छेड़खानी करने वाले लोगों का समाज से वहिष्कार करने वाले बयान का समर्थन करते हुए कहा कि कानून अपना काम करे और समाज को आगे आकर ऐसा घृणित कार्य करने वालो का समाज को वहिष्कार करना चाहिए और दंड देने चाहिए ।वही मायावती व आईएनएलडी हरियाणा में दोनों साथ मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मायावती डूबती हुई जहाज है डूबते हुए को तिनके का सहारा ही काफी होता है इसलिए मायावती अपनी पार्टी की साख बचाने के लिए गठबंधन करते फिर रही हैं ।

(रिपोर्ट – नितेश श्रीवास्तव , फतेहपुर )

 

Comments (0)
Add Comment