लद्दाख में अगल अंदाज में दिखे राहुल गांधी, खतरनाक रास्तों पर खुद Bike चलाकर पहुंचे पैंगोंग झील

Rahul Gandhi Bike Ride : कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों लद्दाख की यात्रा पर हैं। इस दौरान राहुल गांधी की बाइक राइड करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को लेह शहर से सुरम्य पैंगोंग झील तक अपनी केटीएम 390 ड्यूक बाइक दौड़ाई। इस दौरान राहुल गांधी का अंदाज एकदम अलग नजर आया।

राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया। राहुल गांधी ने लिखा कि मैं पैंगोंग झील जा रहा हूं। मेरे पिता कहा करते थे कि यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। राहुल ने लेह, लद्दाख और पैंगोंगत्सो के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। कांग्रेस नेता गुरुवार को लेह पहुंचे थे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। वह 25 अगस्त तक लद्दाख में रहेंगे। बता दें कि अनुच्छेद 370 और 35 (ए) समाप्त होने और जम्मू-कश्मीर से अलग होकर नया केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद राहुल की यह पहली लद्दाख यात्रा है।

ये भी पढ़ें..INDIA पर डिप्टी सीएम केशव ने साधा निशाना, बोले- 2024 के चुनावी मैदान में विपक्ष कहीं हैं ही नहीं…

शुक्रवार को उन्होंने लेह में युवाओं से बातचीत की और एक फुटबॉल मैच में भी हिस्सा लिया। रविवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने दिवंगत पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर पैंगोंग झील पर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। बाद में वह कारगिल भी जाएंगे और वहां एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। इस साल की शुरुआत में राहुल गांधी दिल्ली के करोल बाग बाइक मार्केट पहुंचे थे।यहां राहुल गांधी ने बताया कि उनके पास ड्यूक 390 बाइक है, लेकिन सुरक्षा चिंताओं के कारण वह शहर में इसकी सवारी कम ही करते हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Article 370CongressLadakhLadakh VisitlehPangong Lakerahul gandhirahul gandhi ladakh visitRajiv Gandhi Birthday
Comments (0)
Add Comment