राहुल ने पीएम मोदी पर लगाया बैंकिंग सिस्टम को बर्बाद करने का आरोप 

न्यूज डेस्क — कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कैश संकट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी जी ने देश के बैंकिंग सिस्टम को बर्बाद कर दिया है. इतना ही नहीं राहुल ने पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि नीरव मोदी 30 हज़ार करोड़ लेकर भाग गया लेकिन मोदी जी ने कुछ नहीं बोला. राहुल गांधी ने आज ट्वीट किया, ”समझो अब नोटबंदी का फरेब, आपका पैसा निरव मोदी की जेब. मोदीजी की क्या ‘माल्या’ माया, नोटबंदी का आतंक दोबारा छाया. देश के ATM सब फिर से खाली, बैंकों की क्या हालत कर डाली.” राहुल गांधी ने कहा ”पीएम मोदी पार्लियामेंट में खड़े होने से डरते हैं. चाहे राफेल का मामला हो या नीरव मोदी का मामला हो पीएम मोदी अगर पार्लियामेंट में 15 मिनट का भाषण दे दें तो वो सामने खड़े नहीं हो पाएंगे.”  

राहुल ने आगे कहा, ”मोदी पूरे देश का चक्कर काट रहे हैं लेकिन लोकसभा में भाषण देने के लिए उन्हें 15 मिनट का समय नहीं दे रहे हैं.” उन्होंने नोटबंदी की याद दिलाते हुए कहा, मोदी जी ने देश की जनता को लाइन में लगाया. सबकी जेब से 500 रुपए और 1000 रुपए का नोट छीना और नीरव मोदी की जेब में डाल दिया, लेकिन इसपर एक शब्द नहीं बोलते.”  

Comments (0)
Add Comment