‘जनता की आंख में धूल झोंकने के लिए बनी है बुआ बबुवा की जोड़ी’- CM योगी

श्रावस्ती– भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सोमवार को जगतजीत इंटर कालेज इकौना में एक जनसभा किया गया। इस के मुख्य अतिथि उत्तरप्रदेश सरकार के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ रहे। 

तय समय से डेढ धंटे देरी से 4.30 बजे हेलीकॉप्टर से जगतजीत इंटर कॉलेज पहुंचे योगी जी ने कहा कि बुआ और बबुवा में रिस्तेदारी प्रदेश की जनता की आंख में धूल झोकने के लिए बनाई गई है। उन्होने कहा बेचारा शिवपाल परेशान है कि उसके कोई बहन ही नही थी। फिर अखिलेश को बुआ कहां से मिल गई। उन्होने कहा कि कांग्रेस की एक शहजादी 2017 में दो लडकों जोडी बनाने आई थी। लेकिन कृषि प्रधान क्षेत्र की जनता ने कहा कि हमारे यहां बैलों की जोडी बनती है। उन्होने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है।

योगी जी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने दो सालों में बहुत काम किए हैं। अटल जी की कर्मभूमि को कजीएमसी का सेटेलाईट सेन्दर बनाया जाएगा। जहां चिकित्सा की बेहतर सेवा होगी। योगी जी ने कहा कि आतंकवाद, नक्सलवाद व अलगाववाद का समर्थन करने वालों के साथ मौन रहने वाले भी दोषी है। मुख्यमन्त्री ने कहा कि आज पूरे देश में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक एक ही नारा गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होने कहा कि मोदी जी देश के ही नही विश्व के नेता हैं।

सांसद दद्दन मिश्रा ने कहा कि पांच वर्ष हमने क्षेत्र के लोगो की सेवा की है। सदन से छूटने के  बाद लोकसभा क्षेत्र के लोगो के बीच  रह कर उनकी समस्या का निस्तारण किया है। कार्यक्रम को प्रदेश के सहप्रभारी गावर्धन झापडिया पटेल, बलरामपुर सदर के विधायक पलटू राम, विधायक श्रावस्ती रामफेरन पाण्डेय, जिलाध्यक्ष भाजपा श्रावस्ती संकर दयाल पांडेय, लोक सभा प्रभारी रामसुंदर चौधरी, प्रदेश मन्त्री वाईपी सिंह, व भाजपा के जिला महामंत्री दिवाकर शुक्ला ने भी संबोधित किया। 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, श्रावस्ती)

Comments (0)
Add Comment