अवैध शराब बनाने का विरोध करने पर दबंगो ने पिता पुत्र पर किया हमला, पिता की मौत

बहराइच– जिले के रिसिया इलाके में एक परिवार को अवैध शराब बनाने व बेचने का विरोध करना भारी पड़ गया। विरोध से नाराज होकर दबंगो ने परिवार पर हमला कर पिता व पुत्र को जमकर पीटा ।गंभीर रूप से घायल पिता की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। 

बेटे का इलाज चल रहा है । पुलिस अवैध शराब की बात को लेकर विवाद की बात से इंकार करते हुये आपसी रंजिश में मारपीट की बात कह रही है । रिसिया इलाके के गंगापुर ग्राम के रहने वाले ददन ने बताया की उनके ग्राम के रहने वाले सनेही , मेलाराम अपने भाइयों के साथ ग्राम में अवैध शराब बनाते हैं। इसका मेरे पिता हरिराम व हम सभी विरोध करते थे इससे नाराज होकर सोमवार की शाम उन्होंने अपने साथियों के साथ परिजनों पर हमला बोलते लाठी डंडों से जमकर पीटा हमले में पिता हरिराम गंभीर रूप से घायल हो गये उन्हें इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया था जहां पर उनकी मौत हो गयी है । वही परिवार के पांच लोग घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है । 

पुलिस का कहना है की आपसी रंजिश में दो पक्षों में कल शाम को मारपीट हुई थी । जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गयी है । जबकि कुछ लोग घायल है। इस मामले में पहले से रिसिया थाने में मुक़दमा दर्ज है । जांच के बाद हत्या की धारा बढ़ाई जायेगी ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Comments (0)
Add Comment