प्रो. रामगोपाल के जन्मदिन पर एक हुआ समाजवादी कुनबा, शिवपाल ने काटा केक

न्यूज डेस्क — उत्तर प्रदेश के इटावा में शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का 72वां जन्मदिन बडे ही धूमधाम से मनाया जा रहा हैं.

इस मौके पर समाजवादी कुनबे में कलह दो साल के बाद दोस्ती में तब्दील होती दिख रही है. पार्टी के महासचिव इतना ही नहीं प्रो. रामगोपाल यादव के जन्मदिन पर उनके धुर विरोधी माने जाने वाले भाई शिवपाल यादव साथ नजर आए. इस दौरान दोनों ने मिलकर केक काटा और बाद में रामगोपाल ने शिवपाल को केक भी खिलाया.

दरअसल रामगोपाल यादव के जन्मदिन के मौके पर बधाई देने के लिए शिवपाल सिंह यादव इटावा के होटल अमर आशियाना में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे. दोनों नेता करीब दो साल के बाद सार्वजनिक रूप से एक मंच पर दिखाई पड़े.

रामगोपाल यादव ने अपने जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव के साथ मिलकर केक काटा. इसके बाद प्रोफेसर रामगोपाल ने शिवपाल यादव को केक भी खिलाया. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि परिवार में अब तो कोई विवाद नहीं है प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी लगी हुई है.

उन्होंने कहा कि सूबे में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. बीजेपी सरकार में जनता की कोई सुनवाई नहीं है.उन्होंने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को एक साथ एक मंच पर आकर जनविरोधी सरकार को उखाडऩा होगा. जबकि रामगोपाल यादव ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

Comments (0)
Add Comment