अयोध्या पहुंचते ही पीएम पर बरसी प्रियंका, कहा- मोदी पांच वर्ष सिर्फ झूठ बोले हैं

अयोध्या — लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान होते ही सभी राजनीति पार्टिया अपनी-अपनी तैयारियों में जूट गई है. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में जगह-जगह जाकर रोड शो कर कांग्रेस की नींव मजबूत कर रही हैं.

इसी के तहत अपनी मां और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली और भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के बाद शुक्रवार को रामनगरी अयोध्या पहुंची. 

इस दौरान प्रियंका ने आदिलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि, मैंने वाराणसी संसदीय क्षेत्र के गांव के लोगों से पूछा कि, “क्या पीएम मोदी उनके गांव में आए थे?’ लोगों ने मुझे उत्तर दिया कि ‘मोदी नहीं आए’. मैं आश्चर्यचकित हो गई क्योंकि ऐसा प्रचार किया गया है मैंने सोचा कि मोदी अपने क्षेत्र के गांवों में गए होंगे. मोदी पूरी दुनिया में गए, और सभी लोगों को गले लगाया, लेकिन अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को गले नहीं लगाया.”

प्रियंका गांधी ने कहा, “मोदी ने पांच सालों में सिर्फ झूठ बोला है. नौजवान बेरोजगार घूम रहा है. उन्हें नौजवारों की फिक्र नहीं है. प्रधानमंत्री के पास गरीबों के लिए समय नहीं है. भाजपा सरकार, जनविरोधी, किसान विरोधी है. इस सरकार में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है.” गरीबों के कर्ज माफी के लिए केंद्र सरकार के पास पैसे नहीं है, लेकिन अमीरों को दोनों हाथों से करोड़ों रुपए बांटा गया है. उन्होंने कहा कि अमीरों को 317 हजार करोड़ रुपए दिए गए हैं.

Comments (0)
Add Comment