प्रतापगढ़ में एक और बड़ी वारदात से फैली सनसनी

प्रतापगढ़ — जिले में सरकार इकबाल खत्म होता जा रहा है बेखौफ बदमाशो ने नगर कोतवाली के जोगापुर में प्रयागराज-अयोध्या हाइवे पर स्थित आदर्श ऑयल एजेंसी के मालिक को कैश से भरे बैग को छिनने के विरोध पर बदमाशों ने पीठ पर दो गोलियां दाग दी जिसके बाद एजेंसी मालिक विवेक सिंह गिरकर तड़पने लगा।

बताया जाता है कि मंगलवार रात आठ बजे एजेंसी संचालक दुकान का शटर बन्द कर माथा टेक रहा था और नौकर के हाथ में रुपयों से भरा बैग था।इस दौरान वहा पर अज्ञात बाइक सवार बदमाश पहुचे और नौकर से बैग छीनने लगे जिस पर मालिक विवेक सिंह दौड़ लूट का विरोध करने लगा। इतने में पीछे से विवेक पर दो गोलियां दाग दी और बैग लेकर फरार हो गए। आनन-फानन में घायल व्यापारी को अस्पताल ले जाया गया जहाँ से गम्भीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुच गए और पड़ताल में जुट गए। 

बता दें कि मंगलवार को दो राज्यपालों का मुख्यालय पर कार्यक्रम था और पुलिस प्रशासन इसकी तैयारियो में जुटा था जिले में आधा दर्जन जिलों की फोर्स भी मुख्यालय पर जमी थी। बावजूद इसके इतनी बड़ी वारदात को बदमाशो ने वारदातों को अंजाम दें डाला। इतना ही नही रात में ही भंगवा चुंगी पुलिस चौकी के बगल स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान में भी रात में ही चोरो ने वारदात को अंजाम दिया।

गौरतबल है कि प्रतापगढ़ में अपराधियों के हौसले बुलंद है। हाल ही में जिलें में 3 तीनों के अंदर दो बैंकों में दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Comments (0)
Add Comment