महिलाओं ने एक दूसरे के पति पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

हरदोई–हरदोई में रेप के बदले रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है दो महिलाओं ने एक दूसरे के पति पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों महिलाओं की तहरीर पर दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

हालांकि अभी पुलिस मामूली मारपीट के चलते इस तरह के आरोप लगाने की बात कर रही है। पुलिस का कहना है इस मामले में विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

यह मामला उत्तर प्रदेश थाना टडियावा इलाके के अलावल पुर गांव का है ; जहां की रहने वाली संगीता ने गांव के ही नेपाल सिंह पर घर में घुसकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। वही नेपाल सिंह की पत्नी सुशीला ने संगीता के पति राजपाल पर घर में घुसकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर एक-दूसरे के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है और दोनों महिलाओं को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला मारपीट का लग रहा है। मारपीट को लेकर दोनों महिलाओं ने एक दूसरे के पतियों पर बलात्कार का आरोप लगाया है। इनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। विवेचना में जो भी तथ्य पाएंगे जाएंगे उसके मुताबिक कार्यवाही की जाएगी। 

(रिपोर्ट – सुनील अर्कवंशी , हरदोई )

 

Comments (0)
Add Comment