दबोचा गया हत्यारा शिक्षक, नाबालिग छात्रा की गोली मार कर की थी हत्या

कानपुर देहात–कानपुर देहात में बीती 24 अक्टूबर को नाबालिग छात्रा की हत्या करने वाले हत्यारे शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्यारे शिक्षक की माने तो उसका नाबालिग छात्रा से प्रेम संबंध थे ।

बीते 24 अक्टूबर को कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के बहबलापुर गांव में रहने वाली कक्षा 8 में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा अनामिका की उसके ही शिक्षक शैलेन्द्र राजपूत गोली मार कर हत्या कर दी थी। आज पुलिस ने हत्यारे शिक्षक शैलेन्द्र राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारे शिक्षक शैलेन्द्र ने अपना जुर्म इकबाल कर लिया। शैलेन्द्र की माने तो उसका अनामिका के साथ प्रेम प्रसंग था जिसको लेकर स्कूल प्रशासन ने शैलेन्द्र को लगभग डेढ़ महीने पहले ही स्कूल से निकाल दिया था।

इस दरमियान अनामिका ने भी शैलेन्द्र से दूरी बना ली थी लेकिन स्कूल का शिक्षक और वैन चालक शैलेन्द्र का साथ देते थे। वो शैलेन्द्र को अनामिका की लोकेशन बताया करते थे ओर शैलेन्द्र के ही कहने पर वैन चालक घटना के दिन वैन नही लेकर आया थे और अनामिका पैदल घर जा रही थी। तभी शैलेन्द्र ने अनामिका को रोका अनामिका जब नही रुकी तो शिक्षक शैलेन्द्र ने अनामिका को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शैलेन्द्र का साथ देने वाले शिक्षक रज्जू सिंह गौर वैंन चालक श्री नारायण दीक्षित ओर हत्या के बाद शैलेन्द्र घर मे पनाह देने वाले उसके रिश्तेदार जितेन्द्र को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है।

(रिपोर्ट-संजय कुमार, कानपुर देहात)

teacher caught
Comments (0)
Add Comment