मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पकड़ी 25 लाख की अवैध शराब 

एटा — उत्तर प्रदेश के एटा जिले में पुलिस ने चेकिंग के दौरान 25 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी है.इस अवैध अंग्रेजी शराब को तस्करी के लिए बिहार ले जाया जा रहा था.वहीं पिलुआ थाना क्षेत्र में एन एच 91 हाइबे पर पुलिस ने धर दबोचा जिसमें 279 पेटी शराब बरामद हुई जिसकी कीमत 25 लाख रुपये बताई जा रही है.

इस दौरान पुलिस मुठभेड़ भी हुई जिसमें 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.बता दें कि मामला पिलुआ थाना के एच 91 हाइबे का जहां भदवास की पुलिया के पास पुलिस एक ट्रक को रोककर उसकी चेकिंग करने लगे जिसमें हरियाण की 179 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई. जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये आकी जा रही है.

इसे अवैध शराब को तस्करी के लिए बिहार ले जाया जा रहा था.इस दौरान पीछे से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार सवारों से पुलिस मुठभेड भी हुई जिसमें पुलिस ने दो युवकों गिरफ्तार कर लिया.उनके पास से एक तमंचा और फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुई.

दरअसल तस्करों ने ट्रक के बेसमेन्ट में केबिन बनाकर उसमें शराब और ऊपर ट्रक में पशुओं का आटा रखे हुए थे जिससे किसी को शक न हो.इस अवैध शराब की तस्करी बिहार के अलावा उत्तर प्रदेश,राजस्थान,मध्य प्रदेश में भी की जाती है.फिलहाल पुलिस ने ट्रक समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

आर.बी.द्विवेदी एटा

 

Comments (0)
Add Comment