महागठबंधन सत्ता में आया तो हर 3 महीने पर बदल जाएगा पीएम का चेहराःमोदी 

बहराइच — प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विश्वरिया के मैदान से विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। पीएम ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। पीएम बोले, विपक्ष में बैठने की स्थिति नहीं बन पा रही,…

कोई नेता प्रतिपक्ष बनने को तैयार नहीं है और पीएम बनने पर पहने जाने के लिए कपड़े सिलवाए जा रहे हैं। महागठबंधन पर तंज करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 2019 में खिचड़ी सरकार बनी तो हर तीन महीने पर देश के प्रधानमंत्री का चेहरा बदल जाएगा। पीएम किसान सम्मान निधि पर बोलते हुए कहा कि 23 मई को परिणाम आने के बाद पांच एकड़ खेती की जमीन होने की अनिवार्यता को खत्म कर दिया जाएगा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवीपाटन मंडल की संयुक्त रैली को संबोधित करने के लिए दोपहर 2.37 पर हेलीकाप्टर से विश्वरिया के मैदान में पहुंचे थे। उन्होंने 2.84 पर अपना संबोधन शुरु किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत को महाशक्ति बनाने के लिए मजबूत सरकार बनाने की जरुरत है। मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों के प्रत्याशी जीतने के लिए कम और जमानत बचाने के लिए अधिक लड़ रहे हैं। पीएम ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस को आपके और आपके बच्चों के भविष्य की चिंता नहीं है। पीएम मोदी ने सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व की सरकार में वोट बैंक नहीं होने वाले इलाकों को बिजली तक नहीं दी जाती थी।

23 की शाम को परिणाम आने के बाद महागठबंधन के लोग एक दूसरे के कपड़े फाड़ने शुरु कर देंगे। महाराजा सुहेलदेव के राष्ट्र रक्षा के संकल्प के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता है। 120 करोड़ भारतीयों की सुरक्षा की चिंता है। इसके लिए हम कहीं भी घुसकर मारेंगे। आज रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, मंदिर आदि पर बम धमाके बंद हो गए हैं। यह मोदी के डर से हुआ है। मगर खतरा अभी टला है। आतंक की नर्सरी चल रही है। इसे खत्म करने में मोदी लगा हुआ है। लेकिन सपा, बसपा और कांग्रेस कहती है कि सेना को दिए जा रहे विशेष अधिकार हम खत्म कर देंगे। 

ये वो लोग हैं जिनके समय में आतंकी स्लीपर सेल्स देशभर में फैले हुए थे। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अवध क्षेत्र को रामायण और बुद्धा सर्किट बनाकर देशभर से जोड़ा जा रहा है। लेकिन याद रखना होगा कि आतंकियों के निशाने पर आस्था के केंद्र रहते हैं। राष्ट्र की रक्षा के लिए हमें वोट करना होगा। रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल, क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी आदि मौजूद रहे। 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment