बाबा केदारनाथ की शरण में पीएम मोदी, साधना में हुए लीन

न्यूज डेस्क — देश के सबसे लोकप्रिय राजनीतिज्ञों में शुमार पीएम नरेंद्र मोदी ऐसे नेता है जो अपने जीवन के पहलुओं को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। आध्यात्म और योग से उनका गहरा नाता है।

हाल ही में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए करीब दो महीने से ज्यादा समय तक पीएम मोदी ने देश के अलग-अलग हिस्सों में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया और जनसभाओं को संबोधित किया।वहीं शुक्रवार को चुनाव प्रचार थमने के बाद एक बार फिर पीएम मोदी आध्यात्मिकता के रंग में रंगे नजर आए।

दरअसल लंबे समय तक चले चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय यात्रा पर उत्तराखंड में स्थित केदारनाथ धाम मंदिर पहुंचे। यहां पहुंचकर पीएम नरेंद्र मोदी ने मशहूर शिव तीर्थ भगवान केदारनाथ के दरबार में पूजा की। इसके बाद केदारनाथ तीर्थ के पास ही एक गुफा में पीएम ध्यान में लीन हो गए हैं। 

मिल रही जानकारी के मुताबिक गुफा तक पहुंचने के लिए पीएम मोदी ने  2 किलोमीटर तक चढ़ाई की। इसके बाद मीडिया के अनुरोध पर ध्यान साधना की शुरुआत के दौरान पीएम की कुछ तस्वीरें लेने की इजाजत दी गई। इसके बाद मोदी ने अपनी ध्यान साधना शुरु की जो रविवार सुबह तक चलेगी। इस दौरान किसी भी मीडियाकर्मी को पीएम तक पहुंचने की इजाजत नहीं दी जाएगी।बताया यह भी जा रहा है कि रविवार को प्रधानमंत्री बद्रीनाथ का भी दौरा करेंगे।

Comments (0)
Add Comment