प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो भड़क उठा आशिक, घर में घुसकर उठाया खौफनाक कदम

एक सनकी प्रेमी (Lover) को माशूका द्वारा शादी से इनकार करना इतना बुरा लगा कि उसने खौफनाक कदम उठा लिया. सिरफिरे हत्या की योजना बना डाली. फिर क्या था सनकी प्रेमी ने लड़की के कमरे जाकर उस पर चाकू से एक नहीं, बल्कि कई वार कर डाले. जिससे छात्रा गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

ये भी पढ़ें..कांस्टेबल ने महिला सिपाही की गोली मारकर की हत्या, SP ने की बड़ी कार्यवाई…

फेसबुक के जरिए हुई थी दोस्ती…

वहीं पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच फेसबुक के जरिए 4 साल पहले दोस्ती हुई थी, जो धीरे-धीरे में प्यार में बदल गई. बीते दिनों प्रेमी (Lover) युवक बागेश्वर से पिथौरागढ़ पहुंचा और उसने प्रेमिका से शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे लड़की ने ठुकरा दिया.

शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिए जाने के प्रेमी (Lover) इस कदर भड़क गया कि उसने प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया. उसने एक के बाद एक 3 हमले कर अपनी माशूका को जख्मी कर दिया.

भाई के साथ रह कर करती है पढ़ाई

मिली जानकारी के मुताबकि प्रेमिका उतराखंड के पिथौरागढ़ थाना क्षेत्र में अपने चचेरे भाई के साथ रह कर पढ़ाई करती है. घटना के बाद चचेरे भाई ने पुलिस को सूचना दी. लड़की को चाकू मिलने की खबर पाते ही पुलिस ने एक्शन लिया और बागेश्वर भाग रहे हमलावर प्रेमी को धर दबोचा.

आरोपी के पास से पुलिस ने चाकू भी बरामद किया है. पुलिस ने हत्या के प्रयास में मामला दर्ज कर सिरफिरे प्रेमी को जेल भेज दिया है, जबकि गंभीर रूप से घायल प्रेमिका अपना इलाज करा रही है.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

boyfriendCrime in UttarakhanddisputeGirlfriendLove BirdsmarriagePithoragarh NewsUttarakhand Newsअपराधउत्तराखंड हिंदी न्यूज अपडेटगर्लफ्रेंड पर हमलाचाकू से हमलापिथौरागढ़ समाचारप्रेमी प्रेमिका विवाद
Comments (0)
Add Comment