फोटोग्राफर ने दुकान का शटर गिराकर महिला के साथ किया कुछ ऐसा कि…

एटा–उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ महिलाओं को लेकर कितने ही गंभीर क्यों न हों, लेकिन प्रदेश में महिलाओ की आबरू सुरक्षित नही है। ताजा मामला जनपद एटा का है जहाँ एक फ़ोटो की दुकान पर फ़ोटो खिंचवाने गई महिला के साथ फोटोग्राफर ने दुकान में ही जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पूरा मामला एटा जनपद के थाना निधौली कलां क्षेत्र के कस्बे का है जहाँ एक महिला अपना फ़ोटो खिंचवाने गई। वही दुकान पर मौजूद फ़ोटोग्राफर ने महिला को पहले तो दुकान के अंदर काफी देर बिठाए रखा। बाद में अपने आस-पास किसी को न देखकर फोटोग्राफर ने मौका पाकर दुकान का शटर गिराकर अंदर मौजूद महिला के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। दुष्कर्म के बाद आरोपी फोटोग्राफर ने महिला को दुकान से जान से मारने की धमकी देते हुए बाहर कर दिया और खुद दुकान का शटर बन्द कर मौके से फरार हो गया। वही महिला बदहवास हालत में रोती हुई थाने पहुँची और पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई।

वही महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास के चलते ताबड़तोड़ दबिशें देकर तफ़्तीश में जुट गई है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment