पाक का नापाक साजिश नाकाम,पाकिस्‍तान के दो BAT कमांडर ढेर

न्यूज डेस्क — जम्‍मू-कश्‍मीर में आज भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। सेना ने पाकिस्‍तानी सेना की वर्दी पहने दो घुसपैठियों को मार गिराया।

बताया जा रहा है कि ये घुसपैठिए अपनी बर्बरता के लिए बदनाम पाकिस्तान की बॉर्डर ऐक्शन टीम (BAT) के सदस्‍य थे और भारतीय सेना के खिलाफ बड़े हमले की फिराक में थे।  सेना के एक अधिकारी ने माना कि पिछले दो साल में जिस तरह पाकिस्तान की तरफ से स्नाइपर अटैक हो रहे हैं और हमारे लोग शहीद हुए हैं, वे आंकड़े चिंताजनक हैं।

वहीं इन घुसपैठियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। इन पर पाकिस्‍तान के निशान बने हुए हैं। इन घुसपैठियों ने पाकिस्‍तान की सेना द्वारा लड़ाई के दौरान पहने जाने वाली ड्रेस पहन रखी थी।

 पुलवामा मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर,भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

भारत ने कहा ले जाओं शव..

इनमें से कुछ घुसपैठियों ने भारत के बीएसएफ और भारतीय सेना के पुराने ड्रेस की तर्ज पर वर्दी पहन रखी थी। सूत्रों ने बताया कि जब ये घुसपैठिए भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे थे, उस समय उनकी मदद के लिए पाकिस्‍तान की ओर से भारी हथियारों से जमकर गोलाबारी की गई थी। वहीं सेना की ओर से आगे कहा गया कि हम पाकिस्तान से कहेंगे कि वो इनके पार्थिव शरीर वापस ले जाए, क्योंकि इन घुसपैठिए को पाकिस्तान से पूरा समर्थन प्राप्त था।

Comments (0)
Add Comment