पाकिस्तान में बड़ा ट्रेन हादसा, पटरी से उतरीं हजारा एक्सप्रेस की 10 बोगियां, अब तक 30 की मौत

Pakistan Train Accident: पाकिस्तान में एक बड़ा रेल हादसा सामने आया है। रावलपिंडी जा रही हजारा एक्सप्रेस (Hazara Express) की 10 बोगियां पटरी से उतर गई, जिसमें 30 लोगों की मौत हुई है।

पाकिस्तान के जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ये हादसा रविवार को शहजादपुर और नवाबशाह के बीच स्थित सहारा रेलवे स्टेशन के पास हुआ है। रावलपिंडी जाने वाली हजारा एक्सप्रेस ट्रेन के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे कम से कम 30 लोगों की मौत हुई है और 80 लोग घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें..’Gadar 2’ के प्रमोशन के लिए ‘सकीना’ संग वाघा बॉर्डर पहुंचे ‘तारा सिंह’, जवानों संग किया डांस

वहीं, इस ट्रेन दुर्घटना के बाद सिंध के आंतरिक जिलों से आने-जाने वाली ट्रेनों का संचालन निलंबित कर दिया गया है। साथ ही मौके पर पहुंचे बचाव दल ने घायलों को नवाबशाह के पीपुल्स मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है। अधिकारियों का कहना है कि ट्रेन के पटरी से उतरने के पीछे का कारण का पता नहीं चल पाया है।

रेलवे मंडल अधीक्षक रहमान ने पुष्टि की है कि ट्रेन दुर्घटना में 10 डिब्बे पटरी से उतरे हैं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी प्राप्त की जा रही है। वहीं, पुलिस ने कहा कि प्रभावित बोगियों से यात्रियों को निकालने के लिए टीमें मौके पर मौजूद हैं। स्थानीय प्रशासन के अनुसार, दुर्घटना के बाद आसपास के अस्पतालों में आपातकाल लागू कर दिया गया है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Hazara Express Train DerailHazara Express Train Derail in PakPakistan Rail AccidentPakistan Train accidentRawalpindiRawalpindi Rail AccidentSarhari Railway Stationtrain derails in Pakistan
Comments (0)
Add Comment