गोरखपुर व वाराणसी में खुलेंगे एक-एक पर्यटक थाने

गोरखपुर/वाराणसी–मुख्यमंत्री के निर्देशों के क्रम में जनपद गोरखपुर व वाराणसी में एक-एक नये पर्यटक थाने की स्वीकृति शासन द्वारा प्रदान की गयी है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देशों के अनुपालन में जनपद गोरखपुर एवं वाराणसी में राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय पर्यटकों व श्रद्धालुगणों की सुख-सुविधा सुरक्षा आदि को और अधिक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने के उद्देष्य से जनपद गोरखपुर व वाराणसी में एक-एक नये पर्यटक थानें की स्वीकृति शासन द्वारा प्रदान की गयी है।

अपर मुख्य सचिव, गृह श्री अवनीष कुमार अवस्थी ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि प्रदेष में नये थानों एवं चैकियों की स्थापना हेतु प्राप्त प्रस्तावों का निर्धारित मानकों के अनुरूप परीक्षण कर उनके संबंध में भी शीघ्र कार्यवाही करायी जाय। श्री अवस्थी ने बताया कि मुख्यमंत्री जी के निर्देषों के क्रम में जनपद गोरखपुर व वाराणसी में एक-एक नये पर्यटक थानें की स्वीकृति शासन द्वारा प्रदान की गयी है। उन्होंने यह भी बताया कि उक्त थानों में जनषक्ति/पदों के सृजन आदि के संबंध में अलग से निर्देष निर्गत किये जायेगें।

One tourist station
Comments (0)
Add Comment