नर्स के साथ 4 राष्ट्रीय स्तर के तैराकों ने मारपीट कर की हैवानियत, लहूलुहान हालत में मिली पीड़िता

कर्नाटक से इसनियत को शर्मसार कर देने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है।

कर्नाटक से इसनियत को शर्मसार कर देने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है। एक प्राइवेट हॉस्पिटल के नर्स के साथ राष्ट्रीय स्तर के 4 तैराकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है। पीड़िता ने इन चरों तैराकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए कचरों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 22 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपियों में से एक रजत नाम के युवक से उसकी एक डेटिंग ऐप पर दोस्ती हुई थी।

युवती के साथ मारपीट कर चारों युवकों ने किया गैंगरेप:

जानकारी के मुताबिक पीड़ित नर्स ने पीड़ित नर्स पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। पीड़िता ने बताया कि चारों युवकों ने मिलकर पहले बारी बारी से रेप किया फिर उसकी पिटाई भी की। पुलिस को बताया कि रजत ने उसे एक होटल में डिनर के लिए बुलाया था। इसके बाद वह उसको अपने साथ रूम पर ले गया, जहां उसके तीन साथी भी रहते थे।

बेंगलुरु में करते हैं तैराक की ट्रेंनिंग:

पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों की उम्र 20 से 25 साल के करीब है और उनकी पहचान रजत, शिव राणा, देव सरोहा और योगेश कुमार के तौर पर हुई है। ये चारों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं और बेंगलुरु में तैराक की ट्रेनिंग ले रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि मेडिकल परीक्षण में पीड़िता के साथ हुए रेप और मारपीट की पुष्टि हो गई है। उसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और अब उन चारों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bangalore newscrime newshindi newsindia News in HindiKarnataka NewsNational News In HindiNews in Hindinurse gangrapeकर्नाटक न्यूजक्राइम न्यूजनर्स गैंगरेपबेंगलुरु न्यूज
Comments (0)
Add Comment