अब सहारनपुर में भाजपा सभासद धारा सिंह की गोली मारकर की हत्या

बीजेपी सभासद पर बाइक सवार चार हमलावरों ने तबड़तोड़ गोलियां दाग दी,जिसमें से एक गोली उनके सिर पर जा लगी

सहारनपुर — उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं की हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.ताजा मामला सहारनपुर जिले का है जहां देवबंद में शनिवार सुबह बीजेपी सभासद चौधरी धारा सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी कर रही है.

दरअसल बीजेपी पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष देवबंद नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह शनिवार सुबह वो मौला कष्ट वाला स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रणखंडी फाटक के पास पीछे से आए बाइक सवार चार हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें से एक गोली उनके सिर पर जा लगी. जिसके चलते बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई.

बीजेपी नेता धारा सिंह की हत्या की सूचना मिलते ही नगर अध्यक्ष गजराज सिंह राणा समेत पार्टी के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस की कार्यशैली को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. एक हफ्ते के अंदर देवबंद में दूसरे बीजेपी नेता की हत्या से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.फिलहाल हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है.
बता दें कि बीते आठ अक्टूबर को भी बदमाशों ने बीजेपी किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके अलावा हालही में बस्ती जिले में बीजेपी नेता कबीर तिवारी की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी.

Comments (0)
Add Comment