नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, नहीं दर्ज हुआ मुकदमा

फर्रुखाबाद —प्रदेश में भाजपा सरकार महिला सुरक्षा की बात करती है और दूसरी तरफ थानों की पुलिस बलात्कारियों को खुलेआम घूमने की छूट दिए हुए है।यह मामला थाना मोहम्दाबाद क्षेत्र के एक गांव में नावलिक लड़की के माता पिता की मौत के बाद गांव के लोग उससे छेड़खानी करने लगे।

लड़की की उम्र 17 वर्ष है। उसकी दो छोटी बहन है वह अपनी दादी के साथ रहती थी। वह जब खेतो में जाती तो गांव के लड़के उसके साथ छेड़खानी करते थे।उसके बाद विवाहित युवक कल्लू ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई लेकिन आरोपी की पत्नी ने उसको मेडिकल से दवाई मंगाकर खिला दी जिससे उसका गर्भपात हो गया।फिर भी आरोपी शांत नही हुए उससे लगातार छेड़खानी करते रहे।6 तारीख को घर पर अकेली थी तभी अनिरुद्ध प्रताप,बंटी राठौर,बड़े लला,फुल्लन व एक अज्ञात युवक के साथ मिलकर घर अंदर ही सभी ने बारी बारी से बलात्कार किया है।

जब बलात्कार की शिकायत थाने में पुलिस से की तो हल्का इंचार्ज ने एक आरोपी को पकड़कर छेड़छाड़ में जेल भेज दिया।लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया गया अन्य आरोपी उसको जान से मारने की धमकी दे रहे है।परेशान होकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।एसपी ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए है।सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर अपरपुलिसधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि आज यह मामला हमारे संज्ञान में आया है।जांच की जा रही है। यदि दोषी पाए जाते है तो आरोपियों को जेल भेजा जायेगा।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Comments (0)
Add Comment