शाहजहांपुर में प्रत्याशी ने दूल्हा बनकर किया नामांकन,कहा- मैं राजनीति का दामद हूं

शहाजहांपुर — लोकसभा चुनाव 2019 में नामांकन और प्रचार के दौरान प्रत्याशी तरह-तरह के हत्थकंडे अपना रहे हैं।कहीं ‘अर्थी बाबा’ सैनेटरी पैड की माला पहन कर मतदाताओं से वोट मांग रहे हैं,

तो कोई दूल्हा नामांकन कराने पहुंच रहा है। ताजा मामला शाहजहांपुर का है जहां सोमवार को लोकसभा के एक प्रत्याशी ने दूल्हे के लिबास में पूरी बारात के साथ नामांकन दाखिल किया। 

दरअसल संयुक्त विकास पार्टी के प्रत्याशी वैद्यराज किशन बकायदा सेहरा सहित दूल्हे का लिबास पहन कर घोड़ी पर सवार हुए और अपने एक सैकड़ा से अधिक बरातियों के साथ बैंडबाजा के धुन पर नाचते-गाते कलेक्ट्रेट की तरफ चल दिए। 

पहले तो लोगों को भरोसा नहीं हुआ कि कोई प्रत्याशी नामांकन करने जा रहा है, लेकिन जैसे ही उन्होंने बारातियों के साथ कलेक्ट्रेट के अंदर प्रवेश करने की कोशिश की, वहां गेट पर मौजूद प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने बारात रोक ली और सिर्फ ‘दूल्हे’ (प्रत्याशी) और प्रस्तावक को ही अंदर जाने दिया।

बताया जा रहा है दूल्हा बने प्रत्याशी बैधराज किशन पिछले कई सालों से हर चुनाव में नामांकन करते हैं। बैधराज किशन हमेशा से अनोखे ढंग से नामांकन करते हैं। कभी अर्थी बनाकर खुद को नामांकन के लिए तैयार किया तो कभी भैंसा गाड़ी पर बैठ कर नामांकन किया। अब उन्होंने राजनीति का दामाद बनकर नामांकन कराया है। बैधराज किशन का कहना है कि आज ही के दिन उनकी बारात हुई थी और इस शादी की सालगिरह पर हो जश्न मना कर नामांकन करा रहे हैं। वह यदि चुनाव में जीत गए तो वह बच्चों को रोजगार देंगे।

बैधराज किशन जनपद शाहजहांपुर के जाने-माने कलाकार रहे हैं। उन्होंने अपनी आवाजों के जरिए कई फिल्मी कलाकारों की मिमिक्री की है। जब भी कोई बड़ी घटना होती है तो वह घंटाघर पर अनशन या हड़ताल के लिए दिखाई पड़ते हैं।

Comments (0)
Add Comment