पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

महिला ने पति के गुप्तांग की अत्यधिक लंबाई होने के कारण कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी

देश में एक अजीब मामला सामने आया है. यहा एक महिला ने पति के गुप्तांग की अत्यधिक लंबाई होने के कारण कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी. आखिर तीन बच्चों की मां आएशा दन्नुपावा ने अपने पति अली मैजिनरी के साथ शादी के रिश्ते को खत्म कर लिया.

ये भी पढ़ें..करीना-सैफ के घर आया नया मेहमान, बेबो ने दिया बेटे को जन्म…

महिला ने दी तलाक की अर्जी

दरअसल नाइजीरिया के जम्फारा राज्य में इस्लामिक शरिया कोर्ट ने शादी के एक हफ्ते बाद ही आएशा को तलाक की इजाजत दे दी. उन्होंने कोर्ट को बताया कि पहली शादी टूटने के बाद उन्होंने मैजिनरी से दूसरी शादी की थी. स्थानीय रीति-रिवाजों के अनुसार पति के घर जाने से पहले दूल्हे को दुल्हन के माता माता-पिता के घर बुलाया जाता है.

पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा बड़ा था

यही वो मौका था जब दोनों पहली बार हम बिस्तर हुए. पहले अनुभव के साथ ही आएशा का ट्रॉमा शुरू हो गया. उन्होंने कोर्ट को बताया कि वो हमारे घर आए और हम दोनों पहली बार हम बिस्तर हुए, लेकिन वो अनुभव किसी दुस्वप्न से कम नहीं था. उन्होंने बताया कि सेक्स को इंजॉय करने की बजाय इसका अनुभव कुछ अलग ही था, क्योंकि उनका गुप्तांग कुछ ज्यादा ही बड़ा था.

पहले कड़वे अनुभव के बाद आएशा ने दवा ली. उन्होंने बताया कि मैंने अपनी मां को अपने इस अनुभव के बारे में बताया, तो उन्होंने बताया कि धीरे-धीरे आपको अच्छा लगने लगेगा. उन्होंने नाइजीरियाई मीडिया को बताया कि इसके बाद उनकी मां ने उन्हें दवा भी दी.

सेक्स के दौरान महिला को हुआ असहनीय दर्द

आएशा के अनुसार उन्होंने फिर अंतरंग संबंधों का लुत्फ लेने की कोशिश की, लेकिन दर्द असहनीय था. इसके बाद दोनों ने निर्णय लिया कि कोई भी दवा उनकी सेक्स लाइफ और शादी को बचा नहीं सकती.

आएशा के पति ने भी अपनी पत्नी की हां में हां मिलाई और कहा कि वो शादी को और ज्यादा बनाए नहीं रखना चाहते. लेकिन उन्होंने तलाक के लिए शादी में दिया गया दहेज और कोर्ट फीस वापस करने की मांग जरूर की.

आमतौर पर गुप्तांग की लंबाई 5.2 होती है, लेकिन

जम्फारा नाइजीरिया की राजधानी लागोस से करीब 500 मीटर दूर उत्तर-पश्चिम में है. यह नाइजीरिया का पहला राज्य है जहां शरीया कानून को मान्यता दी गई है.

आमतौर पर पुरुषों के गुप्तांग की लंबाई चरम अवस्था में 5.2 इंच यानी करीब 13.12 सेमी होती है. जबकि शिथिल अवस्था में यह लंबाई 3.6 इंच यानी 9.16 सेमी होती है. जबकि व्यक्ति का इससे कहीं ज्यादा बड़ा था.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

DivorcehusbandNigeriasexकोर्ट पहुंची पत्नीपति का गुप्तांग लंबापति का प्राइवेट पार्ट जरूरत से ज्यादा था लंबापति का लिंगपत्नी ने ली तलाक
Comments (0)
Add Comment