दूल्हे संग बाजार गई नई नवेली दुल्हन ने किया ऐसा कांड, वायरल हो रहा वीडियो

शादी से जुड़ी एक ऐसी चौंका देने वाली खबर सामने आई है जिसके बारे में पढ़ कर आप दंग रह जाएंगे।

शादी से जुड़ी एक ऐसी चौंका देने वाली खबर सामने आई है जिसके बारे में पढ़ कर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक दुल्हन शादी के कुछ दिन बाद अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। वही जब पति ने रोकने की कोशिश की तो उससे जान से मारने की धमकी देकर प्रेमी के साथ स्कॉर्पियो में बैठकर भाग गई। इतना ही नहीं इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक महिला एक युवक हांथ पकड़ कर भागती हुई नजर आ रही है।

दूल्हे को बहाने से मार्केट ले गई दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार:

जानकारी के मुताबिक यह घटना बिहार के मुंगेर का है। अभी हाल में 14 जून विवेक नाम के युवक के साथ युवती की शादी हुई। वहीं पति विवेक ने बताया कि 22 जून को चूड़ी खरीदने की बात कर उसके साथ बाजार गई । दोनों लोग कोतवाली थाना क्षेत्र के दीनदयाल चौक पर चूड़ी खरीदने लगे, तभी अचानक ही वह उसका हाथ छुड़ा कर भागी और दूसरे युवक का हाथ पकड़ लिया।

गहने ले प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन:

प्रेमी के साथ भागी हुई दुल्हन के पति ने बताया कि वे दोनों बीच बाजार में भागते हुए गए। उन्हें रोकने की कोशिश की तो उसने कहा, ‘मेरा पीछा मत करो अब मैं इसी के साथ रहूंगी।’ उसके बाद धमकी देते हुए दोनों स्कॉर्पियो में बैठ मौके से फरार हो गए। पति ने बताया कि उस दौरान पत्नी ने शादी के गहने भी पहने हुए थे।

पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को किया गिरफ्तार:

वहीं 22 जून की शाम विवेक की मां ने कोतवाली थाने में बहू के अपहरण का केस दर्ज कराया था। वहीं पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर प्रेमी और प्रेमिका दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि दोनों की मेडिकल जांच करवाया गया इसके बाद नई नवेली दुल्हन के बयान पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bihar News in Hindibihar-newsbride run with lovercctv footagedulhan fararhindi newsmunger newsmunger news in hindiNews in Hindiviral newsviral videoदुल्हन फरारप्रेमी संग भागी दुल्हनबिहार न्यूज़मुंगेर न्यूज़मुंगेर समाचारवायरल वीडियोवारलय न्यूज़शादी के बाद भागी दुल्हन
Comments (0)
Add Comment