भतीजे ने विधवा बड़ी मां की दुष्कर्म के बाद की हत्या, शव जंगल में फेंका

बरेली — योगी सरकार के लाख दावों के बाद भी उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही अपराधिक घटनाओं में कोई कमी नहीं आई है।इसी कडी में बरेली जनपद एक बार फिर रिश्तों को कलंकित  जहां एक कलयुगी भतीजे ने अपनी ही विधवा ताई के साथ रेप किया है.

इसके बाद दोनों आरोपियों ने हसिया से वार कर पीड़िता की हत्या कर दी. आरोपी ने अपने भाई की मदद से ताई के शव को जंगल में छुपा दिया. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने एक भाई को हत्या और दूसरे को वारदात के बाद शव को छुपाने के आरोप में जेल भेज दिया है.

बता दें कि मामला बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. यहां की विधवा रेखा ( काल्पनिक नाम) रहती थी. वह तीन दिन पहले पशुओं के लिए जंगल से चारा लाने गई थी. जिसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटी. परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. ऐसे में परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

वहीं अगले ही दिन महिला का अर्धनग्न हालात में शव मिलने से हड़कंप मचा गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट के जरिये वारदारत की जांच शुरू की तो पूरा मामला सामने आ गया. विधवा महिला के देवर के बेटे ने नशे के आवेश में अपनी ही मां समान ताई के साथ दुष्कर्म किया और पहचान छुपाने के डर से उसकी हसिया से काटकर निर्मम हत्या कर दी. 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अरुण ने अपने भाई को इसकी जानकारी दी, तो उसने पुलिस को बताने के बजाय खुद महिला की डेड बॉडी को जंगल मे छुपा दिया.घटना के बाद मृतका के बेटे ने शक के आधार पर अपने ही चचेरे भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. लेकिन मंगलवार को थाना नवाबगंज पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हसिया के अलावा खून से लाल कपड़े भी बरामद कर लिया.

Comments (0)
Add Comment