पड़ोसी ने बेटी के सामने मां के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, कामयाब न होने पर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

एक महिला के साथ दुष्कर्म की ऐसी खौफनाक वारदात सामने आई है जिसके बारे में जान आप दंग रह जाएंगे।

एक महिला के साथ दुष्कर्म की ऐसी खौफनाक वारदात सामने आई है जिसके बारे में जान आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक आरोपी जब महिला के साथ दुष्कर्म करने में असफल रहा तो उसकी दोनों आंखें ही फोड़ कर मौके से फरार हो गया। वहीं घायल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि अभी महिला की आंखों को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है कि रोशनी वापस आएगी या नहीं। दूसरी तरफ पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान शमीम के रूप में की गई है जो पीड़िता का पड़ोस में ही रहता है। पुलिस ने पीड़िता और उसकी आठ साल की बेटी के बयान के आधार पर आरोपी शमीम को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि वारदात से पहले पीड़िता अपनी आठ साल की बेटी के साथ घर में सो रही थी। वहीं पीड़िता का पति अपने काम से दिल्ली गया हुआ है। इस बता का फायदा उठाते हुए आरोपी सीधा पीड़िता के घर गया और दरवाजा खोलते ही उसे खींचते हुए खेतों में ले गया और उसके साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। वही जब कामयाब नहीं हो पाया तो आरोपी ने महिला की आंखों में एक स्टिक घुसा दी। जब महिला की आंखों से खून बहने लगा तो आरोपी वहां से फरार हो गया। वहीं महिला को उसके रिश्तेदारों ने आनन-फानन में स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

पीड़िता की हालत गंभीर:

बता दें कि कटिहार जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर बताते हुए पीड़िता को कटिहार के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर का कहना है कि इस समय पीड़िता की आंखों की रौशनी वापस आएगी या नहीं, कुछ नहीं कहा जा सकता है।

 

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

"bihar latest newsBihar Crime Newsbihar-newshindi newsKatihar crimeKatihar crime newsKatihar newskatihar policeKatihar rape newsKatihar Woman eyesNews in Hindirape newsकटिहार क्राइमकटिहार न्यूजकटिहार पुलिसबिहार क्राइमबिहार खबरबिहार न्यूज
Comments (0)
Add Comment