ओला कैब की लूटी हुई कार ठिकाने लगाने के दौरान 5 अपराधी गिरफ्तार

औरैया–बढ़ते शौक और बेरोजगारी के कारण युवाओं के कदम अपराध की दुनिया मे बढ़ते नजर आ रहे हैं।आज प्रेसवार्ता के दौरान औरैया पुलिस कप्तान ने जिस अपराध का खुलासा किया वह युवाओं की खतरनाक सोच की इशारा कर रही है।

औरैया पुलिस की गिरफ्त में खड़े 5 युवा अपराधियों ने जिस घटना को अंजाम दिया है वह बड़ी ही चौंकाने वाली है।औरैया कोतवाली में प्रेस कान्फ्रेंस कर पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पकड़े गये अपराधी 31 अगस्त 18 को बल्लभगढ़ हरियाणा से (ओला)कंपनी से 2300 रुपये में बैगनआर गाड़ी किराए पर लेकर आगरा के लिए बुक कराई थी,जैसे ही गाड़ी सिरसागंज से मैनपुरी रोड पर पहुँची तो उन्होंने गाड़ी ड्राइवर का गमछे से गला घोटकर मार डाला और लाश को सड़क किनारें झाड़ियों में फेक दिया।इस घटना का मुकदमा बल्लभगढ़ में भी अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज है।

लूट की घटना को अंजाम देकर सभी अपराधियों ने गाड़ी के नंबर प्लेट को पुतवा दिया और उसे बेचने की फिराक में लग गए।लेकिन उनकी इस कोशिश को औरैया पुलिस ने नाकाम कर दिया और उन्हें बेचने के दौरान मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया।

इन अपराधियों का नेटवर्क कई प्रान्तों में फैला हुआ है।पुलिस इनका अपराधिक इतिहास निकालने में जुट गई है। पकड़े गए अपराधियों से मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 2 तमंचा और 6 कारतूस और लूटी हुई बेगन आर कार बरामद कर ली है।पकड़े गए 5 अपराधियों में से 4 औरैया जिले के व एक आगरा जिले का रहने वाला है।सभी अपराधी युवा हैं।इस अपराध का खुलासा करने वाली टीम को पुलिस कप्तान ने 20 हजार का इनाम घोसित किया है।

(रिपोर्ट – वरुण गुप्ता , औरैया )

Comments (0)
Add Comment