ड्रग्स मामला: NCB ने चार बड़ी अभिनेत्रियों समेत 7 को भेजा समन, होगी पूछताछ

NCB ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और राकुल प्रीत सिंह को भेजा समन...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और राकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। बता दें कि ड्रग्स मामले में चार बड़ी अभिनेत्रियों समेत 7 लोगों को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है।

ये भी पढ़ें..दरोगा को गोली मारने वाला सिपाही पहुंचा जेल…

25को होगी दीपिका से पूछताछ

ड्रग्स मामले में एनसीबी दीपिका से 25 सिंतबर को पूछताछ होगी। बता दें कि NCB के समन भेजने के बाद दीपिका ने एजेंसी से समय मांगा है क्योंकि वह इस समय गोवा में हैं, जिस वजह से दीपिका से 25 सितंबर को पूछताछ की जाएगी।

26 सितंबर को सारा और श्रृद्धा से होगी पूछताछ

अभिनेत्री सारा अली खान और श्रृद्धा कपूर से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेगी। दोनों अभिनेत्रियों को एजेंसी ने समन भेजा है। जबकि अभिनेत्री राकुल प्रीत सिंह, सिमोन और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से कल यानि 24 सितंबर को पूछताछ होगी।

व्हाट्सअप चैट में से हुआ था खुलासा

अधिकारी ने बताया कि इन्हें इसलिए तलब किया गया है क्योंकि व्हाट्सअप के कुछ चैट में खुलासा हुआ है कि ये भी कथित तौर पर ड्रग मामले से जुड़े हुए हैं।

एनसीबी इस मामले में अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी स्टाफ दीपेश सावंत सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Drugs casejaya shahNCBshruti modiSushant Singh Rajputएनसीबीजया शाहड्रग्‍स केसश्रुति मोदीसुशांत सिंह राजपूत
Comments (0)
Add Comment