अवैध सम्बन्धो में नवविवाहिता की निर्गम हत्या, चाकू से गोदकर निकाली आंखे

फतेहपुर –जहां एक ओर देश में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर बेटी को बचाने का हर संभव प्रयास सरकारें कर रही है तो वहीं दूसरी ओर आये दिन कोई न कोई बेटी जुल्म का शिकार हो रही है।ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर का है जहां ससुराल में एक नव विवाहिताओं को भाभी और देवर ने मिलकर मौत की नींद सुला दी। 

बता दें कि फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र रेवाङी भखरोल गांव फैले इस मंतम को देखिये जहाँ नवविवाहिता की निर्मम हत्या से पुरे गाँव में सनसनी फैली हुई हैं। दरअसल नवविवाहिता पिंकी की शादी रामबीर के साथ 11 मई 2018 को हुई थी। लेकिन पति भाभी के प्यार में दीवाना था। पिंकी ने पति और भाभी को जब रंगरलिया मानते हुए देख लिया तो इसका विरोध किया, जिसके बाद जेठानी और पति ने पिंकी को रस्ते से हटाने के लिए पाखंड रच डाला। भाभी राजदुलारी ने शौचक्रिया के लिए जंगल ले गई जहाँ पति और जेठानी ने मिलकर पिंकी को चाकुओ से गोदकर निर्गम तारीके से दोनों आँखे फोड़ डाली और फिर उसके हाथो की नसों को काटते हुए गला रेतकर मौत की नीेंद सुला दी।

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपिुयों ने पिंकी के घर वालो को फोन कर घर से भाग जाने की बात सूचना दी। वहीं जब घर वालों ने बेटी को खोजने निकले तो गाँव से एक किलोमीटर दूर उसका शव देख होश उड़ गए।उधर सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी जेठानी को गिरफ्तार करते हुए मृतका के पति की तलाश में जुट गई। वहीँ मृतका के परिजनों ने बताया की रक्षा बंधन के दिन पति उसे घर लेकर राखी बंधवाने आया था। कल शाम घर लेकर चला गया, थोड़ी देर बाद उसने फोन करके बताया की बेटी आपकी भाग गई।

जब घर गये तो उसका शव गाँव के बाहर हत्या युक्त मिला,परिजनों ने बताया कि देवर और भाभी का अवैध सम्बन्ध था जिसके लिए बेटी की हत्या कर दी गई। वहीं इस मामले में एसपी बताया कि जेठानी अपनी बहन की शादी अपने देवर से कराना चाहती थी लेकिन यह शादी नहीं हो पाई जिसके कारण उसने देवर की पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल इस मामले में मुकदमा दर्जकर जेठानी को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है ।

(रिपोेर्ट-नितेश श्रीवास्तव,फतेहपुर)

Comments (0)
Add Comment