राहुल गांधी के बचाव में उतरे नरेश अग्रवाल ने सुहागरात का जिक्र कर किया भाजपा पर हमला

नई दिल्ली--गुजरात और हिमाचल चुनावों में मिली हार के बाद कांग्रेस पार्टी संसद में हमलावर रुख अख्तियार किए हुए है। इस बीच, राहुल गांधी द्वारा चुनाव नतीजों के दिन फिल्म देखे जाने पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने अजीबोगरीब बयान दिया है।

 

नतीजे आने के दिन यह खबर सामने आई कि राहुल गांधी अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने चले गए थे। राहुल गांधी के फिल्म देखने जाने को लेकर जिस तरह से भाजपा ने निशाना बनाया उसपर राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने भाजपा पर हमला किया है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि भाजपा की सोच इतनी संकुचित क्यों हैं, आखिर क्यों ये लोग किसी की व्यक्तिगत जिंदगी में दखल दे रहे हैं। नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर कोई उस दिन सुहाग रात मना रहा है तो ये लोग कहेंगे कि ये सुहागरात क्यों मना रहा है। 

आपको बता दें कि मीडिया में यह खबर सामने आई थी कि गुजरात व हिमाचल के नतीजे आने के बाद राहुल गांधी अपने दोस्तों के साथ स्टार वॉर्स फिल्म देखने गए थे। इस खबर के सामने आने के बाद एक बार फिर से भाजपा ने राहुल पर निशाना साधते हुए उनकी राजनीति पर सवाल खड़ा किया है। गौरतलब है कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को लगातार छठी बार जीत मिली और भाजपा को यहां 182 में से 99 सीटों पर जीत मिली, जबकि कांग्रेस के खाते में यहां 80 सीटें आई। जबकि हिमाचल प्रदेश में भाजपा को 68 में से 44 सीटों पर जीत मिली और कांग्रेस सिर्फ 22 सीटों पर समिट गई। इस जीत के साथ ही कांग्रेस देश में अब सिर्फ चार राज्यों तक सिमट कर रह गई है, कांग्रेस की अब कुल चार राज्यों में ही सरकार है।

 

Comments (0)
Add Comment