जया बच्चन पर बयानबाजी करके चौतरफा घिरे नरेश अग्रवाल ने जताया खेद

नई दिल्ली– सोमवार को भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल ने सपा नेता जया बच्चन पर विवादित टिप्पणी करके बीजेपी की महिला नेताओं को नाराज कर दिया था। सुषमा स्वराज, स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली के तीथे ट्वीट के बाद नरेश अग्रवाल आज नरम मुद्रा में नजर आए।

उन्होंने मीडिया में बयान दिया है कि अगर मेरी बात से किसी को कष्ट हुआ तो उसके लिए खेद है, मेरा इरादा किसी को कष्ट पहुंचाने का नहीं था। अग्रवाल ने मंगलवार को जया पर दिए बयान पर सफाई देते हुए कहा, ‘मेरे बयान से किसी को कोई कष्ट हुआ है तो मुझे उसका खेद है। मुझे एसपी ने टिकट देना उचित नहीं समझा और जया को टिकट दिया। मैं किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहता हूं और खेद जताता हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे बयान को मीडिया ने अलग तरीके से दिखाया। मेरा किसी को दुख पहुंचाने का इरादा नहीं था। मैं अपने शब्द वापस लेता हूं।’ हालांकि पत्रकारों द्वारा बार-बार माफी मांगने के सवाल पर भी अग्रवाल ने अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगी। उन्होंने उल्टे पूछा, ‘खेद शब्द का मतलब समझते हैं आप?’ 

बता दें कि सोमवार को बीजेपी में शामिल होने के बाद अपनी पहली ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में अग्रवाल ने उनकी जगह जया को तरजीह देने पर एसपी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पार्टी ने उनकी तुलना फिल्म अभिनेत्री से की है ‘जो फिल्मों में नाचती थीं।’ हालांकि उनके बयान से वहां बैठे बीजेपी नेता असहज हो गए पार्टी ने फौरन इस बयान से खुद को अलग कर लिया था।

Comments (0)
Add Comment