ससुराल गए युवक की हत्या

एटा–ससुराल गए युवक की ससुरालीजनों ने पिटाई के बाद जहर पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है, युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के भाई ने मौत के बाद शव को घर पर फेंकने का आरोप लगाया है। 

पूरा मामला जनपद फरुखाबाद के थाना कायमगंज के छतरई गॉव में 2 दिन पूर्व मृतक श्याम सुन्दर अपनी ससुराल अपनी पत्नी को लिवाने ससुराल गया था तभी पत्नी ने पति के साथ आने के लिए मना कर दिया था। उसी को लेकर दोनो में विवाद हो गया। पत्नी ने अपने 3 भाईयों और परिजनों को पति द्वारा मारपीट की शिकायत की। उसी से नाराज होकर तीनों सालों ने श्यामसुंदर की जमकर मारपीट कर दी। उसके बाद कोई जहरीला पदार्थ पिलाकर हत्या करने का परिजन आरोप लगा रहे है।

वही मृतक के भाई दीनदयाल ने बताया कि मेरे भाई श्यामसुंदर के उसकी पत्नी से डेढ़ बर्ष से सम्वन्ध खराब चल रहे थे। उसी को लेकर मृतक अपनी पत्नी को लिवाने के लिए गया था पर उस बेचारे को किया पता था ये उसकी जिंदगी का आखिरी दिन होगा। अब देखने की बात होगी कि श्यामसुंदर के हत्यारे कब तक सलाखों के पीछे होंगे। वही जब हमने एएसपी संजय कुमार से बात की तो बताया कि एक युवक अपनी ससुराल गया था जहाँ पत्नी ने साथ आने की मना कर दिया। उसी से छुब्द होकर पति श्यामसुंदर ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उड़की तवियत बिगड़ गई और फिर उसने कासगंज में इलाज कराया उसके बाद उसकी मौत हो गई। पंचनामा भर लिया गया। 

परिजनों ने ससुरालीजनों पर पिटाई के बाद जहर खिलाकर हत्या का आरोप लगाया है। अब पोस्टमार्टम के बाद जो जाँच में आएगा तो आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment