मां के प्रेमी को ईंट से कूंच-कूंचकर उतारा मौत के घाट

अम्बेडकर नगर–जिले में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक युवक ने अपनी माँ के प्रेमी का सर ईंटों से कूच कूंच कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

मामला सम्मनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ममरखापुर बड़े गांव का है। बताया जा रहा है उक्त थाना क्षेत्र के ग्राम कटघर निवासी संग्राम पुत्र स्व जगन्नाथ उम्र 50 वर्ष की शादी नही हुई थी और वह अक्सर ममरखापुर गांव में एक विधवा महिला के घर आया करता था। धीरे धीरे दोनों में प्यार हो गया और उनके प्यार के चर्चे पूरे गाँव मे फैल गये। दोनों के बीच चल रहे अवैध सम्बन्ध की भनक महिला के 16 वर्षीय पुत्र राहुल को लगी और उसे यह सब नागवार लग रहा था। उसने आज अपनी माँ के प्रेमी का सर ईंटों से कूंच कर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्या के बाद मृतक के परिजनों ने उसका शव लेने से भी इनकार कर दिया।

सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक हिस्ट्रीशीटर अपराधी था। उसके आतंक से पूरा गांव दहशत में रहता था। मौत के बाद मृतक के शव को परिजनों ने लेने से इनकार कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

(रिपोर्ट -कार्तिकेय द्विवेदी,अम्बेडकर नगर)

Mother's lover
Comments (0)
Add Comment