मोहली कोर्ट ने तेजिंदर बग्गा के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, फिर गिरफ्तार करने दिल्ली आ सकती है पंजाब पुलिस

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को लेकर दिल्ली में सियासत और तेज़ हो गई है।

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को लेकर दिल्ली में सियासत और तेज़ हो गई है। वहीं बीते शुक्रवार को हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद अब मोहाली कोर्ट ने बग्गा के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है। वहीं एक बार फिर पंजाब पुलिस कोर्ट के गिरफ्तारी वारंट लेकर तेजिंदर को अरेस्ट करने दिल्ली जा सकती है। क्योंकि कल यानी शुक्रवार को पंजाब पुलिस इसमें कामयाब नहीं हो पाई थी।

राश्ते में रोकी गई पुलिस की गाड़ियां:

बता दें कि कुरुक्षेत्र पुलिस को सूचना मिली कि पंजाब पुलिस की मोहाली से दो गाड़ियां बग्गा को गिरफ्तार कर पंजाब ले जा रही हैं। जिसके बाद कुरुक्षेत्र में जीटी रोड पर नाका लगा दिया गया और दिल्ली की तरफ से आ रही पंजाब पुलिस की गाड़ियों को रोक लिया गया। वहीं पंजाब पुलिस के साथ मोहाली एएसपी मनप्रीत ने कुरुक्षेत्र पुलिस को बताया कि बग्गा को गिरफ्तार कर ले जाया जा रहा है।

दोनों राज्यों की पुलिस में घंटों जारी रहा जंग:

कुछ ही देर में कुरुक्षेत्र एसपी अंशु सिंगला, करनाल एसपी गंगाराम पूनिया, अंबाला एसपी जश्नदीप रंधावा पहुंचे। उन्होंने पंजाब के अधिकारियों से बात किया और पंजाब पुलिस के रुख में कुछ नरमी दिखी। लेकिन, हरियाणा पुलिस द्वारा बग्गा को छोड़ने के लिए कहने पर पंजाब पुलिस ने इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों राज्यों की पुलिस में टकराव जैसी स्थिति पैदा हो गई। यहां तक कि पुलिसवालों ने गाड़ियों से हथियार तक निकाल लिए थे। वहीं यह हाई वोल्टेज ड्रामा जीटी रोड पर करीब दो घंटे तक जारी रहा। लेकिन फिर बाद में हरियाणा पुलिस ने बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया, जो उन्हें लेकर वापस दिल्ली लौट आई।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Arrest Warranthindi newsMohali CourtNews in HindiPunjab policeTajinder BaggaTajinder Pal Singh Baggaगिरफ्तारी वारंटतजिंदर पाल सिंह बग्गातजिंदर बग्गापंजाब पुलिसमोहाली कोर्ट
Comments (0)
Add Comment