‘2019 में मोदी ही बनेंगे देश के प्रधानमंत्री’: सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह 

बदायूं — उत्तर प्रदेश के बदायूँ जिले में पहुँचे यूपी सरकार के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह बाढ़ ग्रस्त इलाको का किया और दौरा प्रेस वार्ता में कहा 2019 में मोदी जी ही बनेंगे देश के प्रधानमंत्री ।

दरअसल बदायूँ पहुँचे प्रदेश सरकार के सिंचाई  मंत्री धर्मपाल सिंह जी ने बाढ़ ग्रस्त इलाको का दौरा कर बाढ़ से प्रभावित ग्रामीणों से बात कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये कि सभी बाढ़ प्रभावित लोगों को आवश्यक सामिग्री शीघ्र पहुँचाये । वहीं पत्रकार वार्ता में कहा कि मोदी जी ही 2019 में  देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी । यहीं नहीं यूपी में सभी 75 सीटो पर प्रतियाशी विजय हासिल करेंगे ।

इसके अलावा शिवपाल यादव के पार्टी बनाने के सवाल पर बोलते हुये कहा कि शिवपाल यादव काफी समय से पार्टी में अपना अपमान सह रहे थे आखिर कब तक पार्टी में अपना अपमान सहते । अखिलेश यादव पर बोलते हुये कहा की उन्होंने अपने पिता मुलायम सिंह यादव का भी अपमान किया है । इस दौरान राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोलते हुये कहा कि जो लोग साम्प्रदायिकता की बात करते थे वो लोग आज मंदिरों की शरण में जा रहे है।

भारतीय जनता पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति नही करती है, जो गलती करेंगे उसे सजा मिलेगी चाहें वो हिन्दू हो या मुसलमान। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सवका विकास की बात करती है । वहीं उन्होंने राममंदिर पर बोलते हुये कहा कि राममंदिर हमारी आस्था का केंद्र बनेगा ।

(रिपोर्ट- राहुल सक्सेना, बदायूँ)

Comments (0)
Add Comment