तमंचे के बल पर नाबालिग से दुष्कर्म,पीड़िता ने खाया जहर 

हरदोई — सूबे में महिलाओं पर होने वाले अपराधो में लगातार इजाफा होता जा रहा है।इस कड़ी में हरदोई में शौच के लिए गई नाबालिग किशोरी के साथ तमंचे के बल पर जबरिया दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। 

शर्मसार होकर किशोरी ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। परिजनों द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद हालत  सुधरने पर मामले की शिकायत पुलिस से की है।वहीं  पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल  भेजा है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

बता दें कि तमंचे के बल पर जबरिया दुष्कर्म करने का यह मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कोतवाली शाहाबाद इलाके का है। जहां तुदौरा  गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी विगत 24 मई को शौच के लिए गाँव के बाहर गई थी जहां गांव के ही पंकज नाम के युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। लड़की के विरोध करने पर युवक ने तमंचा दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी और साथ ही घर जाकर किसी को कुछ ना बताने की हिदायत देते हुए गोली मारने की धमकी दी।

दुष्कर्म का शिकार हुई किशोरी ने शर्मसार होकर जान देने की कोशिश की और घर जाकर जहर खा  लिया। किशोरी की हालत बिगड़ने पर उसे एक निजी अस्पताल में परिजनों ने भर्ती कराया जहां से हालत सुधारने पर उसने परिजनों को पूरी बात बताई।वहीं अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पर परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लड़की की ओर से दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है और पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराकर 164 के बयान कराए जा रहे हैं और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(रिपोर्ट-सुनील अर्कवंशी,हरदोई)

Comments (0)
Add Comment