नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने परिजनों को थाने से भगाया

फर्रुखाबाद–फर्रुखाबाद में पुलिस की दबंगई हुई उजागर हुई है। छेड़छाड़ के मुकदमा को दर्ज कराने गए परिजनों को थाने से भगा दिया । मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे ग्राम प्रधान पर दबंग पुलिस ने कहर बरपाया और जमकर मारपीट कर किया हवालात में बन्द कर दिया ।   

इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे है । मामला कोतवाली फतेहगढ़ के भोलेपुर का है । वहा की रहने वाली 11 वर्षीय नाबालिग बच्ची देर शाम मच्छर भगाने वाली क्वाइल लेने दुकान पर गई थी जिसको मोहल्ला अम्बेडकर नगर निवासी टीटू ने पकड़कर उसके मुंह मे टेप लगाकर उससे छेड़खानी की उसके बाद उसके हाथ पैर बांधकर गड्ढे में डाल दिया। उसी समय मोहल्ले के लोगो ने देख लिया और आरोपी को पकड़कर उसके जमकर मारपीट कर पुलिस को सूचना दे दी।लेकिन पुलिस ने पीड़ित परिवार को कोतवाली से भगा दिया।उसके बाद पीड़ित परिवार की मदद के लिए हिसामपुर के प्रधान उदयभान सिंह पाल कोतवाली पहुंचे तो पुलिस ने उनको भी पकड़कर मारपीट करने के साथ हवालात में बन्द कर दिया।देर रात्रि दोनो का मेडिकल परीक्षण कराया गया। लेकिन पीड़ित परिवार का पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज नही किया गया।

बच्ची को न्याय दिलाने के लिए मोहल्ले की एक दर्जन महिलाये एसपी से गुहार लगाने पहुंची थी।आखिर ग्राम प्रधान ने न्याय मांगा तो पुलिस ने पहुंचाया जेल जिसका मुख्य कारण आदर्श सहिंता है क्योंकि जो मर्जी में आएगा पुलिस करेगी क्योकि कार्यवाही तो हो नही सकती है।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Comments (0)
Add Comment