सरकारी स्कूल में नाबालिग से गैंगरेप…

बदायूं — उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां गांव के तीन दबंग युवकों ने एक नाबलिग लड़की को जबरन तमंचे की नोक पर घर से अगवा कर लिया और फिर सरकारी स्कूल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

नाबलिग लड़की के परिजनों ने तीन दबंग युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। तीनों युवक गांव से फरार हो गये है और पुलिस तीनों युवकों की तलाश में दबिश दे रही है। 

बता दें कि थाना मूसाझाग क्षेत्र के एक गांव में एक नाबलिग लड़की अपने घर पर थी कि अचानक गांव के ही तीन दबंग युवक घर में घुस आये और लड़की के मुंह में कपड़ा ठूसकर तमंचे की नोक पर उसे घर से अगवा कर ले गए। तीनों युवक लड़की को गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में ले गये जहां तीनों युवकों ने नाबलिग लड़की से बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह लड़की जब उनके चंगुल से छूटी तो वह अपने घर पहुंची और आप बीती बताई। मासूम की बात सुन परिजन के होश उड़ गए। वहीं पीडित लडकी को थाने लेकर पहुंचे तो पुलिस ने पहले तो मामला दबाने का प्रयास किया लेकिन बाद में मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडीकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

उधर पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपी फरार अभी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। जिस लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है वह नाबलिग है। सभी बिन्दुओं पर जांच भी की जा रही है। 

(रिपोर्ट-राहुल,बदायूं)

Comments (0)
Add Comment