नाबालिग प्रेमी जोड़े की संदिग्ध मौत, कहीं ऑनर किलिंग तो नहीं

इटावा के थाना भर्थना क्षेत्र के देवरा सही गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक कुएं में एक लड़का और लड़की ( lover couple) के शव दिखे। मृतक उसी गांव में रहने वाले ये दोनों लड़का और लड़की 30 तारीख से लापता थे। इसकी सूचना परिवार वालों ने पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। वहीं गुरुवार को उसी गांव नाबालिक जोड़ें ( lover couple) कुएं में पड़े मिले ।

ये भी पढ़ें..मरकज से लौट लोगों की यूपी में धरपकड़ तेज, अब यहां से मिले 13

कहीं ऑनर किलिंग तो नहीं

जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों के शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं एसपी ग्रामीण ने भरथना सीओ को जांच सौंपी। कहीं ना कहीं पुलिस की लापरवाही के मामला सामने आया है अगर पुलिस लापरवाही ना करती तो हो सकता था दोनों प्रेमी जोड़े जा सकते थे। अब कहीं ना कहीं एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आ रहा है दोनों मृतक एक ही स्कूल एक ही 11 वीं क्लास के छात्र थे दोनों का घर आस पास था जिनका काफी समय से प्रेम सर प्रसंग चल रहा था। वही परिवार वालों का कहना है कि हमारे भाई ने आत्महत्या नहीं की है उसकी हत्या की गई है अब देखने वाली बात यह होगी की पुलिस कितनी जल्द से जल्द इस घटना का खुलासा कर पाती है ।

30 तारीख से गायब थे प्रेमी युगल

उधर एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि थाना भरथना देवरा सई गांव में एक लड़का लड़की के शव मिले हैं। सूचना के आधार पर यह दोनों लोग 30 तारीख से अपने-अपने घर से गायब थे गुरुवार को ग्रामीणों के ढूंढने में दो लोगों की लाश की खबर बताई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची दोनों मृतक को कुएं से बाहर निकाला। प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है व इन दोनों की जहर के कारण मौत का मामला लग रहा है। दोनों का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।वही जबकि सीओ भर्थना व एसओ भर्थना को जांच सौंप दी गई है जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उस तथ्य के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

ये भी पढ़ें..Ambulance strike: अम्बेडकरनगर एसपी की गुंडई , वीडियो वायरल

(रिपोर्ट- विवेक दुबे, इटावा)

couple deathEtawahhonor killing
Comments (0)
Add Comment