मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दिया इस्तीफा

बलिया — यूपी के बलिया में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भारत निर्वाचन आयोग पर बोला हमला कहा भारत निर्वाचन आयोग बीजेपी के पक्ष में काम कर रहा है।

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमने अपने मंत्री पद से स्तीफा दे दिया है लेकिन उसे मंजूर नही किया गया। हम बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ रहे है। लेकिन पूरे प्रदेश में बीजेपी हमारी फ़ोटो लगा कर वोट मांग रही है।

वही राजनाथ सिंह  और मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनाथ सिंह बस्ती में अपनी चुनावी रैलियों में हमारी फ़ोटो लगा कर वोट मांग रहे है वही वाराणसी में मोदी के रोड शो में भी रोड शो की गाड़ी पर हमारी फ़ोटो लगाई गई थी।इसकी शिकायत हमने चुनाव आयोग से की लेकिन चुनाव आयोग भी बीजेपी के पक्ष में काम कर रहा है।

ओमप्रकाश राजभर यही नही रुके उन्होंने कोंग्रेस और बीजेपी को एक ही सिक्के के दो पहलू बताते हुए कहा ये दोनों नूरा कुश्ती करते है। राजभर ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सबसे ज्यादा परेशान पप्पू (राहुल गांधी) से है राहुल गांधी (पप्पू) बीजेपी की फहरे धीरे हवा निकाल रहा है।

मंत्री राजभर ने एक सवाल के जवाब में बलिया के बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह को आड़े हांथो लेते हुए आरोप लगा दिया कि सुरेन्द्र सिंह भी पिला साफा (जो सुभासपा के झंडे का रंग) पहन के घूमते है।

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी,बलिया)

Comments (0)
Add Comment