बदायूंः नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र ने किया इमरजेंसी वार्ड का उद्घाटन

बदायूँ –जिले में स्वास्थ्य सेवायें बेहतर करने के लिये योगी सरकार लगातार प्रयास कर रही है ताकि ईलाज के अभाव में किसी भी मरीज को परेशानी का सामना ना करना पड़े। ईलाज के लिये बड़े शहरों में ना जाना पड़े उसे सभी स्वास्थ्य सेवायें उसी के जनपद में मिले। इसी को देखते हुये बदायूँ में आधुनिक स्वास्थ्य यंत्रो वाला इमरजेंसी वार्ड और आयुष्मान वार्ड को बदायूँ के जिला अस्पताल में बनाया गया जिसका उद्घाटन रविवार को यूपी सरकार के नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने फीता काट कर किया ।

इस दौरान उन्होंने कहा की इस इमेरजेंसी बार्ड में सभी प्रकार की आधुनिक चिकत्सीय यंत्रो को लगाया गया है ताकि मरीजों को बेहतर इलाज मिल सके। इस इमर्जेन्सी बार्ड को बहुत ही सूंदर बनाया गया और बार्ड में बुजर्गो के लिए विशेष सुविधाएं भी दी गयी है।

इसमे आने वाले मरीजों को आईसीयू ओटी जैसी कई महत्वपूर्ण सुविधाएं मिलेंगी जिससे आम जन लोगों को पहले से ज्यादा अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं मिलेंगी। वही जिला अस्पताल में आये मरीजों का कहना है की अब उन्हें बेहतर इलाज के लिए बड़े शहरों में नहीं जाना पडेगा उन्हें प्राइवेट अस्पतालों की सुविधा अब जिला अस्पताल में ही मिल जायेगी।

(रिपोेर्ट-राहुल सक्सेना,बदायूं)

Comments (0)
Add Comment