सात साल की मासूम के साथ अधेड़ शख्स ने किया दुष्कर्म, पीड़ित बच्ची की हालत हुई खराब

एक सात साल की बच्ची के साथ 50 साल के शख्स ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी।

एक सात साल की बच्ची के साथ 50 साल के शख्स ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी। दरअसल, घटना के वक्त बच्ची घर में अकेली थी। वहीं घटना के बाद से पीड़ित बच्ची दो दिन तक घर में डरी सहमी रही। जब उसकी दादी को शक हुआ तो बच्ची से पूछा तो उसने कहा कि मालिश वाले अंकल बहुत गंदे हैं। उसके बाद पूरी घटना का खुलासा हुआ। फिर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया।

50 साल के अधेड़ शख्स ने मासूम के साथ किया रेप:

बता दें कि यह मामला ग्वालियर के थाटीपुर की द्वारिकाधीश कॉलोनी से सामने आया है। वहीं कुछ समय पहले उसके दादा को पैरालाइसिस अटैक आया था। जिसके बाद से उनके शरीर के काफी हिस्से काम करना बंद कर दिए। तो परिवार डॉक्टर के इलाज के साथ ही उनकी घर पर मालिश करवाता है। वहीं मालिश के लिए महलगांव से आरोपी सुबह-शाम उनके घर पर आता था। दो दिन पहले बच्ची की मां और पिता काम पर गए थे। आरोपी के आने पर दादी पास के ही मंदिर में पूजा के लिए चली गई। मौका देखकर आरोपी ने मासूम को बुलाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

आरोपी ने पीड़ित बच्ची को दी धमकी:

वहीं घटना के बाद आरोपी ने बच्ची को धमकाते हुए कहा कि अगर इस बारे में किसी को कुछ बताया तो उसके दादा कभी ठीक नहीं होंगे। डर के मारे मासूम ने किसी से कुछ नहीं बताया। लेकिन जब उसकी हालत बिगड़ी तो दादी को शक हुआ। उन्होंने भरोसे में लेकर उससे पूछा तो बच्ची ने पूरी घटना के बारे में बता दिया। उसके बाद परिजन आरोपी को पकड़कर थाने लेकर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि आरोपी हिरासत में हैं और उससे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

 

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

grandmothergwalior newshealth deterioratedhindi newsmassagemiddle agedminor rapeNews in Hindiparalysis attackpolice custodyrapethreatअधेड़ग्वालियर न्यूजतबीयत बिगड़ीदादीधमकीनाबालिग रेपपुलिस हिरासतपैरालाइसिस अटैकमालिशरेप
Comments (0)
Add Comment