नामांकन से पहले काशी में PM मोदी का मेगा रोड शो शुरू

वाराणसी–सियासी संग्राम में आज उसी काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो होने वाला है जहां से उन्हें 2014 में जीत का आशीर्वाद मिला था। इस लिहाज से आज का दिन बेहद खास है।

पीएम मोदी एक बार फिर वाराणसी से चुनावी मैदान में हैं। 26 अप्रैल को वो नामांकन करेंगे लेकिन उससे पहले आज काशी में बहुत बड़ा रोड शो कर रहे हैं। उनका रोड शो बीएचयू गेट के पास लंका इलाके में महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा। वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो के लिए कलाकार भी जुटने लगे हैं । रोड शो से पहले पीएम मोदी ने बांदा में एक रैली को संबोधित किया। 

वाराणसी से प्रियंका नहीं ये लड़ेंगे पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव, नाम सुन चौंके लोग

रैली में उन्होंने कहा,- बुंदेलखंड में खेती के साथ-साथ औद्योगिक विकास हो, इसके लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे जैसी महत्वपूर्ण परियोजना से इस पूरे क्षेत्र का भाग्य बदलने वाला है। अब बुंदेलखंड को देश की सुरक्षा और विकास का कॉरिडोर बनाने की तरफ हम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। आज़ादी के बाद किसानों के लिए पहली बार सीधी मदद की स्कीम मोदी सरकार ने बनाई है। पीएम किसान सम्मान निधि के तहत देश के करीब 12 करोड़ किसानों के बैंक खाते में पैसे आ रहे हैं। यूपी के 1 करोड़ से अधिक किसानों को पहली किस्त पहुंच चुकी है।

Comments (0)
Add Comment