मेरठःथाने में शराब की बोलते फेंकने वाली अय्याश लड़कियों के गैंग का पर्दाफाश

मेरठ — पश्चिम उत्तर प्रदेश में बदमाश ही नहीं बल्कि आम लड़कियां भी पुलिस के इकबाल को चुनौती दे रही है। मेरठ में नाबालिक अय्याश लड़के-लड़कियों की एक ऐसी भी टोली है जो रात को छेड़छाड़ करने के लिए साइकिल पर निकलती है ।

लड़के-लड़कियों का यह साइकिल गैंग राहगीरों को नहीं बल्कि महिला पुलिसकर्मियों को छेड़ता है। इस गैंग की करतूत सुनेंगे तो हैरान हो जाएंगे। 

दरअसल रात के अंधेरे में सुनसान सड़कों पर निकलने वाला एक गैंग महिला थाने को अपना निशाना बनाता है। पिछले करीब 1 महीने से महिला थाने की महिला सिपाही परेशान है। क्योंकि रात के अंधेरे में साइकिल पर यह गैंग आता है और थाने में बियर की बोतलें फेककर और गालियां देकर भाग जाते हैं। सूत्रों की माने तो छेड़छाड़ और गाली-गलौज से परेशान होकर कुछ महिला सिपाहियों ने तो अपना ट्रांसफर भी करा लिया। लेकिन रविवार को इस गैंग का पर्दाफाश हो गया।

बता दें कि  रात के अंधेरे में महिला सिपाहियों को परेशान करने के लिए जैसे ही गैंग महिला थाने पहुंचा तभी पहले से घात लगाए बैठी महिला सिपाहियों ने सिविल लाइन थाने की पुलिस बुलवा ली। साथ ही खुद भी इनकी घेराबंदी करके चार लड़कियों को पकड़ लिया । इस गैंग का कोई खास मकसद नहीं है बल्कि पुलिसकर्मियों से पंगा लेना है। केवल मौज मस्ती और तफरी के लिए महिला पुलिसकर्मियों को परेशान करते हैं ।

वहीं आरोपियों की मानें तो यह पास ही की मोहन पुरी कॉलोनी के रहने वाले हैं। जो केवल मौज मस्ती के लिए रात को सड़क पर निकलते हैं और इस तरह की वारदात को अंजाम देते हैं । अब पुलिस कर्मी परेशान है कि आखिर नाबालिक युवतियों का क्या करें। फिलहाल पुलिस कर्मी उनके परिजनों को बुलवा रहे हैं ताकि उन की करतूत उनके परिवार वालों को भी पता चले।फिलहाल पुलिस ने कोई मुकदमा इनके खिलाफ दर्ज नहीं किया है।

(रिपोर्ट-अर्जुन टण्डन,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment